Jio Cinema free Web Series : फ्री में देखिए जिओ सिनेमा पर।

Jio Cinema free Web Series : फ्री में 

देखिए जिओ सिनेमा पर।

Jio Cinema free Web Series


Jio Cinema Free Web Series: आज के समय में लोगों को OTT पर फिल्मों से ज्यादा वेब सिरिस देखना पसंद

है। इसलिए आज के इस आर्टिकल में हम आपको Top 5 Best free Web Series की जानकारी देंगे Jio सिनेमा

पर आप फ्री में देख सकते है। इन वेब सीरीज के लिए आपको किसी भी प्रकार का OTT का कोई सब्सक्रिप्शन लेने

की आवश्यकता नहीं है, यह सभी वेब सीरीज एक से बढ़कर एक है।यह सारे वेब सीरीज इस वर्ष की टॉप बेस्ट है। 

इन वेब सीरीज को ऑडियंस ने भर भर के प्यार दिया है। 




अपहरण Apaharan


“अपहरण” एक बेहतरीन वेब सीरीज है, जिसमें आपको इस वेब सीरीज के एक्टर्स की शानदार एक्टिंग देखने को

मिलेगी। कहानी इतनी रोमांचक है की ऑडियंस को बांधे रखती है। इसे खास बनाता है दमदार कलाकारों की

बेहतरीन एक्टिंग और एक दिलचस्प कहानी का बेहतरीन मिश्रण। Jio Cinema पर मिलने वाली फ्री वेब सीरीज 

से “अपहरण” को सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है। इसलिए इस सीरीज को Jio Cinema Free Web Series के लिस्ट में पहले नंबर पर रखा है। 


Kaalkoot (कालकूट) 


इस सीरीज में विजय वर्मा जैसे कलाकार है,  जिन्होंने OTT पर अपनी एक्टिंग का जादू इस कदर बिखेरा है, कि आज उन्हें कहा OTT किंग कहा जाता है। कालकूट में उनकी दिलचस्प भूमिका है। इस सीरीज में उन्होंने उन्होंने अब तक का शानदार परफॉर्मेंस दिया है। कहानी बहुत ही रोमांचक है और ऑडियंस को बांधे रखती है। इस वेब सीरीज की कहानी को पर्दे पर पेश करने में कमाल का काम किया है।  इसे आप Jio Cinema पर बिल्कुल फ्री  में देख सकते हैं।  इस सीरीज को Jio Cinema Free Web Series के लिस्ट में दूसरे नंबर पर रखा है। 



Candy (कैंडी )


रिचा चड्ढा की नई वेब सीरीज “कैंडी” काफी चर्चा में रही। आज के दौर में वह एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं और अक्सर चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं निभाती है। “कैंडी” में भी उन्होंने अपना शानदार परफॉर्मेंस दिया है। बॉलीवुड फुकरे जैसी कई सफल फिल्मों के बाद, रिचा ने इस सीरीज में भी अपने किरदार की भूमिका बेहद ही खूबसूरती के साथ निभाई है।

इस सीरीज को Jio Cinema Free Web Series के लिस्ट में तीसरे नंबर पर रखा है। 


Asur (असुर) 


असुर इस वर्ष की सबसे ज्यादा हाइप वाली सीरीज है। शायद ही ऐसा कोई व्यक्ति होगा जिसने असुर सीरीज के बारे में ना सुना हो। इस सीरीज की हर जगह चर्चा है। ये वेब सीरीज अपने बेहतरीन कहानी और ट्विस्ट और टर्नस भरे प्लॉट्स के लिए जानी जाती है। इस सीरीज में हमें वरुण सोबती और अरशद वारसी जैसे उम्दा कलाकार दिखते है। इस सीरीज की कहानी ही इसकी मुख्य विशेषता है। सीरीज के डायरेक्टर ने इस कहानी को बेहतरीन और रचनात्मक तरीके से ऑडियंस के समक्ष प्रस्तुत किआ है। इस सीरीज को Jio Cinema Free Web Series के लिस्ट में चौथे नंबर  पर रखा है। 


Rafuchakkar (रफू चक्कर) 


Jio Cinema की यह सीरीज भी आपको बहुत ज्यादा ही पसंद आ सकती है। इस सीरीज में हम मनीष पॉल को मुख्य भूमिका में देख सकते हैं। इस सीरीज की कहानी लोगों को काफी हद तक पसंद आ सकती है। इस सीरीज को काफी बेहतरीन तरीके से लिखा गया है। अगर आपको क्राईम थ्रिलर देखना पसंद है, तो रफू चक्कर आपके लिए एक बेहतर विकल्प हो सकता है। इस सीरीज को Jio Cinema Free Web Series के लिस्ट में पांचवें नंबर पर रखा है। उम्मीद करते है की जब भी आप इन वेब सिरिस को देखे आप को सभी पसंद आये। 


Blogger द्वारा संचालित.