Nothing Phone 2a Price in India नथिंग का सबसे सस्ता स्मार्टफोन होगा।

Nothing Phone 2a Price in India ये नथिंग का सबसे सस्ता स्मार्टफोन होगा।

Nothing Phone 2a


महीनो के इंतजार के बाद आज जाकर ( 5 मार्च ,2024 ) को नथिंग ने अपना नया फ़ोन Nothing Phone 2a आखिरकार ग्लोबोली लॉन्च कर दिया, जानें फोन के बारे में पूरी जानकारी।

Nothing Phone 2a ग्लोबोली बजट कैटेगरी में आज यानी कि 5 मार्च लॉन्च होगा  और इस फ़ोन में भी हमें नथिंग का ट्रांसपेरेंट लुक और ग्लिफ़ लाइटिंग जैसे फीचर्स देखने को मिले गे। अनुमान किया जा रहा हे की यहाँ फ़ोन भारतीय बाजार में 30-25 हजार के अंदर ही लॉन्च होगा। इस फ़ोन के लिए कंपनी ने कुछ स्पेशल फ्लेश सेल की घोषणा की है जो 6 मार्च को किया जाएगा ,जिसमें फ़ोन के 100 यूनिट्स सेल में अवेलबल करे गे। 

Nothing Phone 2a के स्पेसिफिकेशन्स और फ़ीचर्स 

Nothing Phone 2a में 6.7 इंच की FHD+ OLED डिस्प्ले होगा जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। फ़ोन 2a में MediaTek Dimensity 7200 Pro का चिपसेट होगा। फ़ोन की बैटरी 4,500 mAh की केपेसिटी होगी  और ये फ़ोन 45W के फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। फ़ोन में ड्यूल केमेरा सेटअप मिलेगा जिस में 50MP का में कैमरा और 50MP अल्ट्रा वाईड एंगेल कैमरा मिलेगा, और सेल्फी कैमरा 32MP का होगा। फ़ोन अपने लेटेस्ट  Nothing OS 2.5 के साथ आएगा और इस फ़ोन में हमें Android 14 देखने को मिलेगा। फ़ोन  8GB RAM + 128GB storage , 8GB RAM + 256GB storage और 12GB RAM + 256GB storage के 3 वेरिएंट्स उपलब्ध होंगे। 

Nothing Phone 2a #THE 100 Drops flash sale की पूरी जानकारी। 

Nothing Phone 2a #THE100 Drops flash sale की घोषणा की है। जिसमे में ग्लोबोली अलग-अलग प्रमुख शहरों में 100 यूनिट्स सेल के लिए उपलब्ध कराए जायेगे। जहां पर first-come, first-served यानी की पहले आओ ,पहले पाओ के आधार पर लोगों को बेचे जाएंगे। और इन यूनिट्स के साथ कंपनी कॉम्प्लिमेंट्री बंडल ऑफर कर रही है, जिस में ग्राहकों को Nothing Phone 2a के यूनिट के साथ एक बैक केस और कुछ और एसेसरीज़ दिए जाएंगे।  

Nothing Phone 2a Flash sale in India: इन शहरों में आयोजित होगा।

Nothing Phone 2a Flash sale, भारत में  दिल्ली के सेलेक्ट सिटी वॉक मॉल, साकेत डिस्ट्रिक्ट सेंटर, सेक्टर 6, पुष्प विहार, नई दिल्ली में आयोजित होगा। 7 मार्च को हैदराबाद, 8 मार्च को बेंगलुरु और 9 मार्च को मुंबई आयोजित होगा। भारत के अलावा ग्लोबली दुबई, लंदन, पेरिस, बर्लिन, बार्सिलोना, सिंगापुर, कुआलालंपुर और बैंकॉक जैसे शहरों में भी फ्लैश सेल की पुष्टि की है।

 

Blogger द्वारा संचालित.